Agro Tech Farm (ATF) - ICO - CryptoMoons

Latest

CryptoMoon

Friday, June 15, 2018

Agro Tech Farm (ATF) - ICO

आपको एग्रो टेक फार्म (एटीएफ) नाम से भ्रमित नहीं किया जाना चाहिए। एग्रो टेक फार्म (एटीएफ) पूरे मौसम में जैविक उपज के स्वचालित रोपण के लिए घरेलू और औद्योगिक उपकरणों का वास्तविक उत्पादन है। परियोजना का लक्ष्य सभी को कार्बनिक भोजन खाने और कृषि रसायनों के साथ पृथ्वी के प्रदूषण को रोकने के लिए है, पूरे साल घर और कारखाने के लिए कृषि तकनीक फार्म (एटीएफ) उपकरण के बड़े पैमाने पर उत्पादन करके स्वचालित विकसित प्रौद्योगिकी का उपयोग कर इनडोर स्पेस बढ़ाना , दुनिया भर में उपभोक्ताओं के लिए विकास की बचत। इसके लिए, एग्रो टेक फार्म (एटीएफ) ने खाद्य स्वस्थ वैश्विक पारिस्थितिक तंत्र के निर्माण के लिए एक अवधारणा विकसित की है, जहां एग्रो टेक फार्म (एटीएफ) उपकरण द्वारा उत्पादित उत्पादों को खरीदने या उपभोग करने वाले हर कोई एकजुट हो जाएगा।

जैविक उत्पाद

विविधता के आधार पर तारीखें भिन्न हो सकती हैं। स्ट्रॉबेरी मरम्मत - 45-60 दिनों की पाक कला अवधि ककड़ी - 85-95 दिनों का खाना पकाने का समय टमाटर - 65-80 दिनों से पाक कला अवधि काली मिर्च - 60-75 दिनों की पाक कला अवधि सलाद - 30 दिनों की पाक कला अवधि पालक - 30 दिनों की पाक कला अवधि तुलसी - 45 दिनों की परिपक्वता अवधि रुक्कोला - 30 दिनों की पाक कला अवधि कैनबिस - 75 दिनों की पाक कला अवधि

एग्रो टेक फार्म (एटीएफ) होम घर पर खाद्य पौधों की खेती के लिए श्रृंखला। टमाटर, खीरे, मिर्च, स्ट्रॉबेरी, सलाद और अन्य पौधों को स्वतंत्र रूप से विकसित करने की अनुमति देता है। अनुभवी किसानों के लिए श्रृंखला (कैनाबीस भी लगाया जा सकता है)। मोड चुनें - एग्रो टेक फार्म की बुद्धिमान प्रणाली (एटीएफ) बाकी करेगी। यह श्रृंखला आपको सभी विकास मानकों को मॉडल करने की अनुमति देती है, जिसे स्कूल में प्रशिक्षण उपकरण के रूप में उ  एग्रो टेक फार्म (एटीएफ) औद्योगिक पूर्ण स्वचालन के लिए धन्यवाद, कोई भी बड़े शहर में एटीएफ-इंडस्ट्रियल रखकर एक किसान बन सकता है, जो साल भर के उत्पाद की बिक्री से राजस्व पैदा करता है और रोपण में कोई शिक्षा नहीं लेता है। बड़ी निर्माण कंपनियों और डेवलपर्स वर्तमान शहरी कृषि प्रवृत्तियों से पहले अचल संपत्ति बाजार में अपने प्रतिस्पर्धी लाभ को बढ़ाने और भविष्य के किरायेदारों के लिए ताजा उत्पाद प्रदान करने के लिए आवासीय परिसरों में कृषि तकनीक फार्म (एटीएफ) औद्योगिक उपकरण को एकीकृत करने में सक्षम होंगे। बड़े खुदरा विक्रेता और खाद्य श्रृंखला एग्रो टेक फार्म (एटीएफ) - औद्योगिक उपकरण ताजा सब्जियों के साथ अपने स्टोर प्रदान करने और रसद पर बचाने में मदद करेंगे, यह दृष्टिकोण पूरी तरह से नई गतिविधि और ग्राहक सेवा स्तर खोल देगा।
एग्रो टेक फार्म (एटीएफ) - इंडस्ट्रीज की अत्यधिक सराहना की जाएगी जो मारिजुआना सहित पौधों का चयन करते हैं। चूंकि एग्रो टेक फार्म (एटीएफ) - कृषि उद्योग विकास मानकों के मॉडलिंग की अनुमति देता है, जो क्लोनिंग और गर्भाशय पौधों के लिए इष्टतम अलग-अलग स्थितियों का निर्माण करता है, जो आवश्यक पौधों की निरंतर आबादी को बनाए रखता है। अनुशंसित उपकरण उद्योग कृषि तकनीक फार्म (एटीएफ): 
1. मौसम की स्थिति के बावजूद पौधों की खेती के किसी भी वर्ष। 
2. ग्रीनहाउस खेती की तुलना में 3 महीने से तेजी से एक व्यापार शुरू करें। 
3. शहर में उपकरण स्थापित करने की क्षमता, जो आपको रसद लागत को कम करने की अनुमति देती है। 
4. निवासियों के लिए ताजा 
5. उत्पाद प्रदान करने के लिए आवासीय भवनों में उपकरण स्थापित करने की संभावना (डेवलपर्स के साथ प्रारंभिक बातचीत आयोजित की जाती है, रुचियों और पहचान की जरूरत है)। 
6. कर्मचारियों की लागत कम करें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि विकास प्रक्रिया को बड़ी संख्या में लोगों की आवश्यकता नहीं है, अर्थात् ग्रीनहाउस परिसर की तुलना में कर्मियों की लागत 10 गुना से कम है। 
7. 1 मीटर 2 के साथ ऊर्ध्वाधर रोपण के कारण, किलोग्राम में फसल 2 से 50 गुना बढ़ जाती है। 
8. दुनिया में कहीं से भी विकास प्रक्रिया का रिमोट कंट्रोल।.

खेती के सभी चरणों में कार्बनिक फसलों के विकास को सुनिश्चित करने के लिए उपकरण पैरामीटर का स्वचालित समायोजन, जिसमें निम्न शामिल हैं: चौड़ा स्पेक्ट्रम प्रकाश जो पूरी तरह से सूर्य की नकल करता है; सूक्ष्मजीव प्रणाली जो स्थापना में आवश्यक तापमान और आर्द्रता को बनाए रखती है; - कार्बन फिल्टर की उपस्थिति, जो हवा की सफाई के लिए जिम्मेदार हैं; - पानी में पौधे पानी और पोषक सामग्री की पूर्ण नियंत्रण के लिए वितरण केंद्र; कार्बन डाइऑक्साइड के साथ संतृप्ति प्रणाली; पौधे परागण प्रणाली; - पौधे के तने को मजबूत करने के लिए हवा; निगरानी के लिए सेंसर: पानी, आर्द्रता, तापमान, पीएच स्तर, नमक स्तर; - स्वचालित जल निकासी और पानी का सेवन; - आईओएस, एंड्रॉइड ऐप और पीसी के माध्यम से प्रबंधन;


प्रौद्योगिकी और नवाचार


उन्नत तकनीक और हाइड्रोपोनिक बढ़ते पौधों में अनुभव के आधार पर एग्रो टेक फार्म (एटीएफ), कृषि तकनीक फार्म (एटीएफ) कंपनी फसल उत्पादन के लिए एक बिल्कुल नया दृष्टिकोण प्रदान करती है। सावधानीपूर्वक खेती की कृषि तकनीक कृषि (एटीएफ) अवधारणा, उच्च स्तर की उत्पादकता प्रदान करती है और साथ ही पौधों में नाइट्रेट्स और अन्य हानिकारक पदार्थों के संचय की अनुमति नहीं देती है, और विभिन्न प्रकार की कीटनाशकों की आवश्यकता को भी समाप्त करती है। औद्योगिक प्रतिष्ठानों से लागू प्रौद्योगिकी निवेशित पूंजी का अत्यधिक प्रभावी उपयोग सक्षम करती है और उच्च उपज आश्वासन के कारण सबसे कम भुगतान अवधि प्राप्त करती है। हाइड्रोपोनिक्स और एरोपोनिक्स। प्रकाश। हवादार। सीओ 2 के साथ टॉप ड्रेसिंग। वायु सफाई पोषण। बुनियादी पैकेज नीचे दिया गया चार्ट एग्रो टेक फार्म बेसिक प्लान (एटीएफ) दिखाता है, कृपया सबमिट की गई राशि के आधार पर अधिक विवरण और परिदृश्यों के लिए मानचित्र योजना, व्हाइटपेपर और बिजनेस एग्रो टेक फार्म (एटीएफ) की जांच करें।


कृषि कृषि तकनीक (एटीएफ) आईसीओ आईसीओ का मुख्य चरण 1 जून, 2018 को शुरू होगा, और 31 जुलाई, 2018 तक चलता रहेगा। आईसीओ के दौरान एकत्रित अधिकतम राशि 40,000 ईटीएच ("हार्ड कैप") पर निर्धारित है, जो 3,250,000 टोकन और कुल 20 मिलियन डॉलर के बराबर है । आईसीओ में, रसीद ("सॉफ्ट कैप") में न्यूनतम सीमा 1.3 मिलियन डॉलर है। अगर सॉफ्ट कैप लागू नहीं किया गया है, तो परियोजना को निलंबित कर दिया जाएगा, और धन वापस किया जाएगा, क्योंकि इसका मतलब है कि परियोजना लोगों द्वारा अनुमोदित नहीं की गई है, और पूंजी बड़े पैमाने पर व्यवसाय शुरू करने के लिए पर्याप्त नहीं होगी।

टोकन सूचना टोकन नाम:
कृषि कृषि तकनीक टोकन मूल्य:
टोकन (एटीएफ) 1 एटीएफ = 0.012 ईटीएच प्री-सेल्स टोकन: 16 फरवरी, 2018 - 20 अप्रैल, 2018
टोकन सेल्स: 1 जून, 2018 - 31 जुलाई, 2018
टोकन राशि: 5'000'000 तक एटीएफ हार्ड कैप प्री
आईसीओ: 500 ईटीएच हार्ड कैप आईसीओ: 40'000 ईटीएच आईसीओ के माध्यम
से वितरित अधिकतम टोकन: 3'250'000 एटीएफ टोकन अधिकतम खरीद:
1 वीआई अधिकतम खरीद टोकन: कोई सीमा नहीं है योग्यता: कानूनी प्रतिबंध या व्यापार प्रतिबंधों के कारण हांगकांग, पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना और अमेरिका के स्थायी निवासियों में से कोई भी। आईसीओ स्मार्ट अनुबंध: मिनीटेबल


इस परियोजना का समर्थन करने लायक क्यों है?

1. आधुनिक पौधों के उपकरण को उपयोग करने में आसान बनाने और अच्छे कार्य करने के द्वारा बहुत ही अभिनव परियोजना। पौधे के नतीजे निश्चित रूप से उपभोग किए जा सकते हैं कि उत्पाद हर घर में बहुत दिलचस्प होगा। यह उत्पाद लोगों को अपने घर पर रखने के लिए आकर्षित करेगा। 2. एटीएफ परियोजना बहुत कम प्रतिस्पर्धी है लेकिन इसमें बहुत ही उच्च गुणवत्ता वाला उत्पाद है। यह परियोजना भविष्य के पौधों के उपकरण के नेता बनने के लिए बहुत ही भरोसेमंद है। पेशकश की सभी सुविधाओं के साथ। 3. इसमें कई रोचक विशेषताएं शामिल हैं: -प्रयोग करने में आसान शॉर्ट टर्म वनस्पति चक्र 24 महीने की निर्माता की वारंटी - डिजाइन आश्चर्यजनक रूप से दिलचस्प है जलवायु नियंत्रित करें मुक्त रसायनों - वनस्पति प्रक्रिया पूरी तरह से स्वचालित है आईओएस और एंड्रॉइड ऐप का उपयोग करना 4. एटीएफ के संस्थापक कृषि विज्ञान में विशेषज्ञ हैं और इस परियोजना की सफलता का समर्थन करने के लिए जबरदस्त अनुभव है। एक योग्य टीम और एक बहुत अच्छा उत्पाद के साथ मुझे लगता है कि यह परियोजना निकट भविष्य में सफलता को पूरा करेगी। 5. वास्तव में यह प्रोजेक्ट आपके लिए अनुसरण करने के लिए क्यों संभव है, दूसरों के बीच: वास्तविक उत्पादन पर आधारित - पारदर्शिता पूर्ण - अभिनव ब्लॉकचेन उत्पादों - 2 पेटेंट से सुरक्षित कंपनी का हिस्सा बनना - अद्वितीय वैज्ञानिक अनुसंधान
टीम

सलाहकार



मेरी समीक्षा पढ़ने के बाद, इस परियोजना के साथ भाग लेने का निर्णय लेने से पहले आपको इस परियोजना के बारे में अभी भी प्रश्न हो सकते हैं, मैं सलाह देता हूं कि आप पहले इस परियोजना के विवरण एटीएफ आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अध्ययन करें और श्वेत पत्र एटीएफ पढ़ें। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:

Telegram:  https://t.me/icoATF












No comments:

Post a Comment